हमारे बारे में

हमारे उत्पाद तनाव को कम करने, दर्दनाक मांसपेशियों को मुक्त करने, और आपके शरीर और दिमाग को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार करने में सहायता करते हैं, ताकि आप हमेशा अपनी पसंद के काम करने में साधारण आनंद की खोज कर सकें।

हमारा मिशन

हमारा उद्देश्य सीधा है: बेहतर तरीके से आगे बढ़ने, बेहतर जीवन जीने और बेहतर बनने में ग्रह पर हर किसी की सहायता करना।

हमारे आविष्कारशील सामान यहां आपकी मदद करने के लिए हैं, चाहे आप एक असाधारण एथलीट या एक व्यक्ति जो दैनिक जीवन के प्रभाव का प्रतिकार करने के लिए समाधान खोज रहा है। परिणामस्वरूप, आप हमेशा अपने खेल में शीर्ष पर रह सकते हैं, चाहे वह कुछ भी हो।

प्रौद्योगिकी के साथ रूपांतरण

दुनिया भर के 90 से अधिक देशों में, हमारे अद्वितीय उत्पादों का उपयोग दुनिया के महानतम खिलाड़ियों और उपभोक्ताओं द्वारा किया गया है।

हमने एक ऐसा ब्रांड बनाया है जिसने पूरे उद्योग को परिभाषित करने में मदद की है और जारी रखने के लिए अच्छी स्थिति में है। कई वर्षों तक इस क्षेत्र का नेतृत्व करने के लिए।

गुणवत्ता पहले 

बूस्टर एक हाई-टेक कंपनी है जो स्पोर्ट्स मेडिसिन, स्पोर्ट्स रिकवरी और रिहैबिलिटेशन में विशेषज्ञता रखती है, जिसमें R&D, मैन्युफैक्चरिंग और सेल्स सभी एक ही छत के नीचे हैं।

हमारा विचार है कि आपके स्वास्थ्य को सुरक्षित रखने के लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाए। खेल पुनर्वास पर ध्यान केंद्रित करना। फर्म की स्थापना के बाद से छह वर्षों में काफी वृद्धि हुई है।

बूस्टर निरंतर नवाचार और उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाले, लंबे समय तक चलने वाले सामान बनाने के लिए समर्पित है।

प्रस्तावित करने के लिए एक सुखद खरीदारी अनुभव के साथ, बूस्टर लगातार "गुणवत्ता पहले, सेवा पहले" के सिद्धांत का पालन करता है।