अधिकतर पूछे जाने वाले सवाल

बूस्टरगन्स ऑफिशियल में, हम प्रीमियम उत्पाद प्रदान करके आपकी भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो आपको तेजी से ठीक होने और राहत देने में मदद करेंगे, जिसके परिणामस्वरूप आप स्वस्थ होंगे!

बूस्टर मसाज गन कैसे काम करती है?

हमारी बूस्टर मसाज गन एक पर्क्यूसिव मोशन में आपकी मांसपेशियों के ऊतकों में केंद्रित दबाव के दालों को भेजने और लगाने का काम करती है। डीप-टिशू मसाज के इस रूप को रक्त प्रवाह को सुधारने और उत्तेजित करने, मांसपेशियों को आराम देने और गति की सीमा को तेज़ी से बढ़ाने में मदद करने के लिए पर्क्यूसिव या वाइब्रेशन थेरेपी के रूप में भी जाना जाता है।

क्या वास्तव में बूस्टर मसाज गन है इतना शांत?

हां, बिल्कुल है। 45dB के औसत ध्वनि स्तर के साथ, आपको अपने Booster मसाज गन के साथ टीवी देखने, बात करने, या यहाँ तक कि लाइब्रेरी में रहने में कोई समस्या नहीं होगी।

मैं आपके बूस्टर मसाज गन से कितनी मेहनत कर सकता हूँ?

हमारी बूस्टर मसाज गन को स्मार्ट-हिट™ तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है जो आपकी रिकवरी को अधिकतम करने के लिए लगातार अपनी ताकत, गति और तीव्रता का अनुकूलन करती है। आपको सत्रों के दौरान उच्च स्तर के दबाव को लागू करने में कोई परेशानी नहीं होगी, वे दबाव के लिए बनाए गए हैं!

क्या इससे दर्द होता है?

हमारी मसाज गन का उपयोग करने पर दर्द हो सकता है बहुत अधिक या बहुत कठिन। इसे कम तीव्रता में सेट किया जा सकता है और दबाव लागू किया जा सकता है, या इसे बहुत अधिक तीव्रता पर रखा जा सकता है और इसे कम दबाव दिया जा सकता है। अपने बूस्टर मसाज गन का उपयोग उसी क्षेत्र में 30 सेकंड से अधिक समय तक न करें।

क्या कैरी केस सभी बूस्टर मसाज गन के साथ आता है?

हां, हमारे सभी मसाज गन में हैवी ड्यूटी ले जाने वाले केस होते हैं जो आसान यात्रा की अनुमति देते हैं।

वारंटी क्या है?

हम अपने उत्पाद की गुणवत्ता में विश्वास करते हैं और उसके पीछे खड़े हैं। सभी बूस्टर मसाज गन में 1 साल की वारंटी शामिल है।

मैं BoosterGuns आधिकारिक से कैसे संपर्क कर सकता हूं?

हम 24/7/365 सहायता प्रदान करते हैं, हमें एक सीधा चैट संदेश भेजें या आपके किसी भी प्रश्न के लिए info@boostersportsglobal.com पर हमें ईमेल करें और हम 24 घंटों के भीतर जवाब देंगे!

क्या BoosterGuns आधिकारिक ऑनलाइन खरीदारी के लिए सुरक्षित और सुरक्षित है?
हमने ऑनलाइन 100% सुरक्षित और सुरक्षित खरीदारी की गारंटी दी है। आपकी जानकारी सुरक्षित सॉकेट लेयर तकनीक (एसएसएल) का उपयोग करके एन्क्रिप्ट की गई है और एईएस-256 एन्क्रिप्शन के साथ संग्रहीत है।

मेरे आइटम कहां से आ रहे हैं?

आदेश मुख्य रूप से दो अलग-अलग पूर्ति केंद्रों से पूरे किए जाते हैं: एक संयुक्त राज्य अमेरिका में और दूसरा यूरोप में। संयुक्त राज्य अमेरिका या यूरोप के बाहर, हम मुख्य रूप से चीन में पूर्ति केंद्र का उपयोग करते हैं, जिसके आधार पर निकटतम केंद्र कौन सा है।

आप शिपिंग में किस कूरियर का उपयोग करते हैं?

हम हैं USPS, FedEx, DHL और अन्य लॉजिस्टिक्स कंपनी जैसे दुनिया भर में अपना ऑर्डर देने के लिए सबसे कुशल कूरियर का उपयोग करना (ऑर्डर के गंतव्य के आधार पर)।

शिपिंग लागत कितनी है ?

हमें अपने बूस्टर मसाज गन के लिए दुनिया भर में मुफ्त शिपिंग की पेशकश करने पर गर्व है

मुझे अपने उत्पादों के आने का कितना समय इंतजार करना चाहिए?

ऑर्डर प्रोसेसिंग और पूर्ति में पूर्ति सुविधा छोड़ने में 1-2 कार्यदिवस लगते हैं, फिर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऑर्डर आने में 1-3 सप्ताह लगते हैं (आदेश के गंतव्य के आधार पर)।

आपको एक शिपिंग पुष्टिकरण प्राप्त होगा आपके उत्पादों को भेज दिए जाने के बाद ई-मेल और ट्रैकिंग नंबर।

कृपया इस पर अधिक विवरण के लिए हमारी शिपिंग नीति देखें।

क्या मैं अपने ऑर्डर पर शिपिंग में तेजी ला सकता हूं?

वर्तमान में, हम करते हैं शीघ्र शिपिंग की पेशकश न करें। हम सभी ऑर्डर बहुत जल्दी प्रोसेस करते हैं।

आप किस प्रकार के भुगतान स्वीकार करते हैं?

हम अपने मूल्यवान ग्राहकों को निम्नलिखित भुगतान विकल्प प्रदान करते हैं: पेपैल, Google पे, ऐप्पल पे , और सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड।

मैं अपना आदेश कैसे बदलूं?

अपने आदेश में सभी परिवर्तनों के संबंध में ईमेल के माध्यम से तुरंत हमसे संपर्क करें। एक बार ऑर्डर पूरा हो जाने और शिप हो जाने के बाद, हम आपका ऑर्डर नहीं बदल सकते।

क्या मैं अपना ऑर्डर रद्द कर सकता हूं?

हम केवल ऑर्डर कर सकते हैं उन वस्तुओं के लिए प्रक्रिया आदेश रद्द करना जो पूर्ति और शिपमेंट प्रक्रिया में नहीं गए हैं।

कृपया हमें info@boostersportsglobalcom पर अपने ऑर्डर विवरण के साथ ईमेल करें, हम आपका ऑर्डर रद्द कर देंगे और पूर्ण धनवापसी प्रदान करेंगे। एक बार ऑर्डर पूरा हो जाने और शिप हो जाने के बाद, हम आपके ऑर्डर को रद्द नहीं कर सकते हैं।

आपकी वापसी और विनिमय नीति क्या है?

हमारे पास 90-दिन की वापसी है नीति, जिसका अर्थ है कि आपके पास वापसी का अनुरोध करने के लिए अपना आइटम प्राप्त करने के 90 दिन बाद का समय है।

अधिक जानकारी के लिए, हमारी वापसी और धनवापसी नीति देखें।


फिट रहें, अपने जीवन को ऊर्जावान बनाएं!

.